• (Android) Evo Pop अधिक सोना हैक

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Evo Pop ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Evo Pop IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ अधिक सोना हैक ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Evo Pop 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    अपने समय के लायक नहीं। खेल गंभीर रूप से सीमित करता है कि आप इसे कितना खेल सकते हैं। एक राउंड खेलने के लिए अंक लगते हैं और आपको उनमें से केवल पांच से सम्मानित किया जाता है जिसे रिचार्ज करने में एक घंटे से अधिक समय लग सकता है। और आप कितनी भी आगे बढ़ जाएं, आपको हमेशा औसत दर्जे का पुरस्कार मिलेगा। सभी अच्छी चीजें महंगी वेतन दीवारों के पीछे बंद हैं। यहां तक कि अगर आपके पास इसके लिए पैसा है, तो भी यह बर्बादी है। 500 रत्न आपको केवल 40 राउंड खेलने का समय देंगे। जो कि एक दौर को देखते हुए दुखद है, 3 मिनट सबसे ऊपर है... इसके लायक नहीं है..

    अवधारणा से प्यार है, लेकिन प्रिय च *** क्या यह खेल टूट गया है! मैं एक आदर्श चैम्पियनशिप के रास्ते में था जब मैच ने मुझे मानचित्र से बाहर विस्फोट करके शुरू किया! बैल का उल्लेख नहीं करना *** जो कि मंडराता है। वे एक सस्ती जीत के लिए खुद को आसमान छूते हुए लॉन्च कर सकते हैं। भगवान के प्यार के लिए वायरस को इतनी बार विस्फोट करने में सक्षम होने की आवश्यकता नहीं है। मेरा कीमती जहरीला भी ऑप है। कृपया इस खेल को फिर से स्थापित करें, इस खेल को छोड़े जाने की बहुत अधिक संभावना है।

    सुपर ग्राइंडी और बिल्कुल भी मजेदार नहीं। सभी स्तर वास्तव में आसान हैं या आप खराब हो जाते हैं। भयानक और बहुत पैसे के भूखे देव।

    खेल बहुत अच्छा है मुझे यह पसंद है लेकिन आप वास्तविक लोगों के खिलाफ नहीं जाते हैं यह केवल बॉट्स है और एक निश्चित बिंदु के बाद आप केवल वायरस चरित्र के खिलाफ जाते हैं। मुझे लगता है कि अगर आप वास्तविक लोगों या बॉट्स से लड़ते हैं, तो आप चुन सकते हैं कि yousho ऑनलाइन और ऑनलाइन मोड को चालू और बंद कर सकता है। ऐसा करें कि जब आप असली लोगों के खिलाफ जाते हैं तो आपको ट्राफियां दोगुनी और सिक्कों को तिगुना मिलता है।

    पिछले अपडेट के बाद से, एक बड़ा बग है जो वास्तव में मुझे परेशान करता है, हर बार जब मैं किसी गेम के बाद बटन पर क्लिक करता हूं, तो गेम क्रैश हो जाता है और मुझे इसे फिर से शुरू करने के लिए शट डाउन करना पड़ता है। अन्यथा एक महान खेल में बहुत कष्टप्रद।

    होवर इवो एक गेम ब्रेकर है। यह अनिश्चित काल के लिए मानचित्र पर होवर कर सकता है ताकि मैच खत्म होने पर आप डूब जाएं और इसे कभी न देखें। यह हास्यास्पद है।

    खेलने में बहुत मज़ा आता है, लेकिन ईवो के लिए टोकन पाने का इंतज़ार बहुत लंबा होता है। इसके अलावा, जब ऐप खुला नहीं होता है तो फ्री चेस्ट का टाइमर नीचे नहीं जाता है जो अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक है

    पहले खेल से प्यार करना बहुत आसान था लेकिन मुझे यह पसंद है

    मज़ा लेकिन सीमित मुझे यह खेल पसंद है लेकिन, सामयिक स्तर के अलावा, यह वास्तव में आसान है। मैं ईमानदारी से याद नहीं कर सकता कि पिछली बार मैंने कब एक गेम गंवाया था। अब चुनौती 15 सेकंड से भी कम समय में स्तर को पूरा करने की है। इसका मतलब यह है कि मैं अपने 5 जीवन का उपयोग लगभग 2 मिनट में करता हूं। मैं भी कई हफ्ते पहले स्तरों से बाहर भाग गया था और कोई नया स्तर नहीं आ रहा है। तो, महान अवधारणा लेकिन यह मेरे मोबाइल पर लंबे समय तक नहीं रहेगी।


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :