• (Android/iOS) Drive Ahead! Sports धोखा कोड कई सभी

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Drive Ahead! Sports ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Drive Ahead! Sports IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड कई सभी ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Drive Ahead! Sports 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मुझे यह बहुत अच्छा ऐप पसंद है! यह बहुत अच्छा है इसलिए मैंने इसे फाइव स्टार रेटिंग दी है।

    बस सभी गेम मोड रेसिंग, वॉलीबॉल इत्यादि को वापस लाएं। और यह आसानी से मेरा पसंदीदा गेम होगा जो आपने पहले ही बर्बाद कर दिया है, इसलिए कृपया इसे कम से कम ठीक करें

    एकमात्र दोष यह है कि मिशन में सीपीयू टीम के साथी इतनी बुरी तरह से डिजाइन किए गए हैं कि यह कभी-कभी असंभव बना देता है।

    अब तक का सबसे अच्छा गेम लेकिन अगर आप बिना किसी शपथ के गेम पर चैट कर सकते हैं तो यह साल का सबसे अच्छा गेम होगा

    इसे वाईफाई कनेक्शन पर चलाएं जैसे ड्राइव आगे उसी डिवाइस पर नहीं यह बेहतर होगा

    यह खेल बहुत अच्छा है। मुझे बहुत मज़ा आ रहा है

    पिछली बार जब मैंने इसे खेला था तो मैं अन्य खेल नहीं खेल सकता, इसने मुझे रेसिंग, बास्केटबॉल और बहुत कुछ खेलने दिया, कृपया इसे वापस लाएं

    ओएमएल यह गेम फिर से कचरा है, मुझे इससे नफरत है, वाह मुझे बस यह पसंद है कि जब मैं स्पॉन करता हूं तो मैं स्वतः ही हार जाता हूं, आदमी कभी भी एक गेम नहीं बनाता है, बस अपने गेम को बहुत खराब बना देता है। बस इतना बेवकूफ।

    हालांकि ग्राफिक्स मजाकिया है, पुरानी शैली को खोए बिना तीखेपन को थोड़ा और अधिक शामिल कर सकता है लेकिन थोड़ा और साफ या सही किनारा बना सकता है! उल्टा भौतिकी बुरा लगता है, यह जानता है कि इसकी आवश्यकता है लेकिन फिर भी ऊब महसूस होती है।अपने सभी गेम को एक में मिलाएं और इन सभी को अलग-अलग मोड जैसे नॉकआउट, स्कोर गोल के रूप में पेश करें और मैं व्यक्तिगत रूप से एक रॉयल रंबल मैच मोड का सुझाव देता हूं! वर्तमान लक्ष्य अवधारणा, लक्ष्य धीमी गति और प्रभाव मन उड़ाने वाले हैं !!!!!!!!

    बहुत सुस्त, मूल रूप से इसे खेल खेलने में असमर्थ। नियंत्रण भयानक हैं, खासकर जब आपकी कार उलटी हो और आप उठने और उठने की कोशिश करने के लिए सरल भौतिकी का उपयोग कर रहे हों, लेकिन इसके विपरीत, इस गेम को डाउनलोड न करें, यह बहुत ही मजेदार है और अच्छा नहीं है। मैं इसके बजाय आपके कंसोल में रॉकेट लीग डाउनलोड करने की अनुशंसा करता हूं।

    Drive Ahead! Sports اسپورٹس obv

    मैं डाउनलोड नहीं कर सकता लेकिन मैं आपको एक दूसरा मौका दूंगा खुशी से संपादित करें: मैं इसे वैसे भी एंड्रॉइड पर डाउनलोड करूंगा

    यदि आप इस खेल को नहीं खेल रहे हैं तो आप यह जीवन क्यों कर रहे हैं मैं एक हैक का पता लगाता हूं जिसे आप पसंद कर सकते हैं यदि वे पसंद करते हैं यदि आप झुकना पसंद करते हैं और बूस्ट की तरह सीखते हैं तो यह सीधे लक्ष्य में जाएगा, इसलिए यदि इस गेम को सही तरीके से आजमाएं अब मैं निश्चित रूप से पिंकी वादा कर रहा हूं कि आप अभी बहुत मज़ा करने जा रहे हैं, मुझे समय नहीं चाहिए मैं इसे अभी कर रहा हूं मुझे समय नहीं चाहिए और बस यह पागल था अब बस एक तो अभी खेल खेलें

    सबसे अच्छा खेल मैं इसे बहुत प्यार करता हूँ आपको बहुत बहुत धन्यवाद जिसने कभी इस खेल को इसे बनाए रखा और कुछ और शानदार गेम बनाये, ग्राफिक्स कमाल के हैं। अच्छा काम और अच्छा काम करते रहो। इसे बहुत प्यार करता हूँ बहुत बहुत धन्यवाद। से: जॉर्ज सूर्योयो।

    मुझे लगता है कि यह एक अच्छा खेल है

    मुझे मूल ड्राइव आगे पीछे चाहिए यह वही नहीं है

    इसके बारे में निश्चित नहीं है, लेकिन मैंने लाल कर दिया है, यह एक ऑनलाइन गेम माना जाता था, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है कि मैं इसे एक ऑफ़लाइन गेम कह सकता हूं, फिर भी मुझे जल्द ही जिस समस्या का सामना करना पड़ा वह गेममोड थी जहां आप अपना मोड चुनेंगे लेकिन मेरे लिए यह था चला गया जैसा कि इसमें कहा गया था "अभी तक अनलॉक नहीं हुआ" इसलिए मैं मोड नहीं चला सकता

    वीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवरी

    यह खेल बहुत मजेदार और खेलने के लिए अच्छा है मैं इस खेल को अपनी छोटी उम्र से खेल रहा हूं और यह अभी भी मजेदार है

    मैंने इसे और इसके पुराने गेम को इंस्टाल किया है, मैं नया अपडेट कैसे प्राप्त करूं?

    वास्तव में मजेदार खेल मैंने इसे खेलने में बिताए 3 वर्षों के लिए रचनाकारों का धन्यवाद किया है

    यह गेम अच्छा नहीं है क्योंकि जब मैं इंस्टॉल करता हूं और मैं 2 घंटे खेलता हूं तो 5 दिनों के बाद कोई त्रुटि नहीं खेलता है, अपने टिकट को रिफिल करें

    यह खेल अजीब है लेकिन खेल में एक समस्या है जब मैं खेल में शामिल होता हूं तो यह हमेशा पिछड़ जाता है !!

    यह गेम बहुत पिछड़ रहा है और यह बेकार है

    Coll खेल लेकिन आपको मूल ड्राइव को आगे देखना चाहिए

    यह एक महान खेल है यह आपको खेल के साथ मदद करता है इसमें एक अभ्यास खेल मोड भी है, इसलिए यदि आप नहीं जानते कि कैसे खेलना है तो आप इसे खेलते हैं और आप इसे प्राप्त करते हैं और इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आपको सोने के सिक्के अच्छी तरह से मिलते हैं जो इसके बारे में अच्छा है खेल। मैं

    यह एक मजेदार गेम है इसमें दो खिलाड़ी भी हैं जिससे आपको नई कार और खिलाड़ी मिल सकते हैं

    Magic Finger 3D Arcade pymu

    बहुत बढ़िया, लेकिन नियंत्रण थोड़े खराब हैं। लेकिन इसके अलावा गेमप्ले साफ-सुथरा है। लेकिन मेरे लिए कुछ फ्रेम ड्रॉप्स हैं लेकिन मुझे कोई आपत्ति नहीं है

    आई लव दिस प्लेइंग। लेकिन कुछ चीजें हैं जो मैं चाहूंगा। मैं चाहता हूं कि आप ऊर्जा से छुटकारा पाएं, इसलिए मैं दिन भर खेल सकता हूं, और बहुत अंतराल और ठंड है, क्या आप इसे ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं?

    आप वाईफाई के बिना प्रगति नहीं कर सकते

    "रेड स्वार्म" चुनौती केवल चुनौतीपूर्ण नहीं थी, यह असंभव था। हर बार जब मैं एक एआई से आगे निकल जाता हूं, तो दूसरा मेरे डिवाइस पर लैग का कारण बनता है। साथ ही एआई को इतना उन्नत किया गया था कि उनमें से अधिकांश रूकी के लिए असंभव बना रहे थे। लाल झुंड कुछ ऐसा है जिसे आप देवों को हटाना चाहिए। वे बहुत तेज़ हैं। बहुत अनुचित

    बहुत मजेदार खेल! पूरी तरह से इसकी सिफारिश करें, इसलिए पहले तो मुझे लगा कि यह उन उबाऊ खेल होंगे जिनसे आप एक दिन में ऊब जाते हैं लेकिन मैं गलत था। इसके अलावा एक और चीज जो मुझे पसंद है वह यह है कि जब आप गेम मोड "अभ्यास" में होते हैं तो आप एक बॉट के खिलाफ होते हैं इसलिए मुझे उस गेम मोड को खेलने में बहुत दिलचस्पी नहीं थी इसलिए एक बार जब मैंने बॉट/रोबोट के खिलाफ खेलना शुरू किया तो बॉट जैसा था बहुत अच्छा है जो मुझे पसंद है कि उन्होंने ऐसा किया, एक और बात जिसका मैं उल्लेख करना भूल गया वह यह है कि कोई विज्ञापन नहीं है: डी

    Drive Ahead! Sports İdman lbl

    खेल के शुरुआती दिनों से ही इसे खेल रहे हैं। मैंने खेल से 3 महीने का ब्रेक लिया क्योंकि मैं कॉलेज पर ध्यान देना चाहता हूं। अब वह छुट्टी आ गई है, मैं इस खेल में वापस आने के लिए उत्साहित हूं, लेकिन मेरे आश्चर्य के लिए, ऐसा लगता है कि यह काफी बदल गया है और मैं केवल फुटबॉल खेल सकता हूं? पहली नजर से तो ऐसा ही लग रहा है। एक बहुत बड़ा बमर अद्यतन: हाँ, खेल अब अलग है। केवल फ़ुटबॉल और यह पारंपरिक फ़ुटबॉल भी नहीं है। मुझे खेल के शुरुआती दिनों की याद आती है

    यू किलर यह एक उचित खेल नहीं है!!!!!!!!!!!!!:(

    मैं इसे फोन पर भी स्थापित नहीं कर सकता काश मैं आपको 0star दे पाता

    मुझे खेल पसंद है लेकिन जब मैं गोल्फ खेलता हूं तो कंप्यूटर इतना खराब होता है कि कंप्यूटर हमेशा मुझ पर हमला करता है

    उससे लगभग अधिक जोड़ता है वास्तव में विश्राम का समय है

    यह एक महान खेल है। हो सकता है कि आपको मूल गेमप्ले के लिए भी विकल्प जोड़ना चाहिए।

    हर बार एक खेल में यह जम जाता है और जब मैं कूदता हूं तो यह कूद नहीं जाएगा और यही कारण है कि मैं हार जाता हूं।

    यह गेम अच्छा है, भले ही लोगों को समस्या हो रही है, लेकिन मैं वास्तव में आपका गेम पसंद करता हूं, यह एक चुनौतीपूर्ण गेम है, मुझे आशा है कि लोग इसे खेलेंगे

    ऊर्जा समय ऑनलाइन क्यों चाहिए तुम बेवकूफ हो।

    अच्छा खेल है लेकिन यह टूर्नामेंट में फंस जाता है कृपया सुधार करें

    मुझे समझ में नहीं आता कि मेरे टिकटों को रिचार्ज करना इतना कठिन क्यों है। मैंने पूरे दिन के लिए गेम को अकेला छोड़ दिया और मेरे पास केवल 2 टिकट रीचार्ज हुए हैं। क्या कोई मुझे यह समझा सकता है, देव, कृपया?

    मैं इस खेल से प्यार करता था क्योंकि इसमें चुनने के लिए बहुत सारे अलग-अलग खेल थे, लेकिन अब यह सिर्फ फ़ुटबॉल है इसलिए मुझे वास्तव में यह अब पसंद नहीं है।

    बहुत अच्छा और व्यसनी खेल लेकिन केवल एक चीज जो मुझे पसंद नहीं आई वह यह है कि एक त्वरित मैच में आप टूर्नामेंट की तरह गेंद की ओर नहीं कूदते। यह कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन सबसे बुरी बात यह है कि टूर्नामेंट के अलावा अन्य मैचों में टकराव की स्थिति बनी हुई है। मैं टकराव बंद करना चाहता हूँ। एक-दूसरे को धक्का देना बहुत कष्टप्रद होता है और खासकर जब आपके पास गोरिल्ला से प्रतिस्पर्धा करने वाली छोटी कार होती है जो एक ही समय में 10 लोगों को आसानी से धक्का दे सकती है।

    मैं वास्तव में इसका आनंद लेता हूं और उनके कुछ अन्य विज्ञापनों की तरह कई विज्ञापन नहीं हैं और यदि ऐसा है, तो आप उन्हें छोड़ सकते हैं, मैं इसकी अनुशंसा करता हूं। 4.5 सितारे

    Drive Ahead! Sports Sport hthx

    आपने अन्य सभी खेलों को क्यों हटा दिया!??!? यह खेल कचरा है!!! यदि केवल एक ही खेल है तो आप इसे आगे के खेल कैसे कह सकते हैं!?!?!??

    ठीक है यह एक अच्छा खेल है लेकिन इसे खेलना बेहद कठिन है । मैं

    अन्य स्पॉट कहां हैं।

    Drive Ahead! Sports Športne igre ekw

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :